Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Drishyam 2 की टिकटों पर 25% का सीधा डिस्काउंट, जानिए कैसे मिलेगा ऑफर का लाभ?

Drishyam 2 की टिकटों पर 25% का सीधा डिस्काउंट, जानिए कैसे मिलेगा ऑफर का लाभ?

अजय देवगन की फिल्म Drishyam 2 के लिए एडवांस बुकिंग चालू कर दी गई है। दिवाली के खास मौके पर मेकर्स ने दर्शकों को एक खास ऑफर दिया है जिसके तहत इन 2 दिनों में उन्हें टिकटें 25 प्रतिशत कम दाम पर मिलेंगी। यानि 24 और 25 तारीख को जो भी लोग ‘दृश्यम’ की टिकटें बुक करेंगे उन्हें यह फिल्म असल दाम से 25 प्रतिशत कम कीमत में मिल सकेंगी।

बता दें कि 2 और 3 अक्टूबर को मेकर्स ने एक ऑफर चलाया था जिस पर उन्हें जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। इसीलिए अब उन्होंने एक और ऑफर चलाया है। बता दें कि अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। भूषण कुमार के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है।

कैसे मिलेगा ऑफर का फायदा?
फिल्म की टिकटें 25 प्रतिशत कम दाम में बुक करने के लिए किसी भी मल्टीप्लेक्स (जैसे- PVR, INOX या CARNIVAL) की वेबसाइट या ट्विटर हैंडल पर जाइए। वहां दिए गए डिटेल्स के आधार पर टिकटें बुक कीजिए और इस ऑफर का लाभ लीजिए। इसके अलावा बुक माय शो जैसी साइट्स पर भी इस ऑफर की डिटेल्स उपलब्ध हैं।

Urfi Javed ने कपड़े उतार कर दी दिवाली की बधाई, भड़क गए इंस्टाग्राम यूजर्स

फिल्म का पहला पार्ट सुपरहिट रहा था और ‘दृश्यम-2’ के अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई थी। फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों ही रिलीज किया गया है जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। अब देखना होगा कि इस फिल्म को सिनेमाघरों में कैसा रिस्पॉन्स मिलता है। माना जा रहा है कि ओपनिंग डे पर फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles