Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Aaradhya Bachchan: आराध्या बच्चन के जन्मदिन पर मां ऐश्वर्या ने लुटाया प्यार, Lip Kiss पर हुईं ट्रोल

Aaradhya Bachchan: आराध्या बच्चन के जन्मदिन पर मां ऐश्वर्या ने लुटाया प्यार, Lip Kiss पर हुईं ट्रोल

Happy Birthday Aaradhya Bachchan: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन ( Aaradhya Bachchan) आज (16 नवंबर) अपना जन्मदिन मना रही हैं। आराध्या के जन्मदिन के खास मौके पर मां ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर बेटी पर प्यार लुटाया है। ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो बेटी आराध्या को होंठ पर किस (Lip Kiss) करते दिख रही हैं। इस फोटो को एक ओर जहां फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं, तो दूसरी ओर विवाद भी शुरू हो गया है और एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है।

क्या है ऐश्वर्या का पोस्ट
ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर रात करीब 12 बजे ही आराध्या के लिए एक फोटो शेयर की। ये तस्वीर हाल ही के सेलिब्रेशन की नजर आ रही है, क्योंकि पीछे दीवार पर 11 लिखा है, और आराध्या अपना 11वां जन्मदिन ही मना रही हैं। यानी रात में ही आराध्या का जन्मदिन मनाया गया है। ऐश्वर्या ने जो तस्वीर शेयर की है, उस में वो बेटी आराध्या के होंठ पर किस करते दिख रही हैं। वहीं कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘माय लव, माय लाइफ… मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं… मेरी आराध्या।’

ट्रोल हो रही हैं ऐश्वर्या
ऐश्वर्या- आराध्या की इस तस्वीर पर विवाद सा शुरू हो गया है। एक ओर जहां फैन्स इस तस्वीर को बेहद क्यूट बता रहे हैं तो दूसरी ओर एक्ट्रेस को इसके लिए काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि बेटी-बेटा को होंठ पर किस करना हमारी संस्कृति-सभ्यता का हिस्सा नहीं है’।

Marine El Himar: इस बोल्ड मॉडल ने कबूला इस्लाम, फैशन-स्टाइल छोड़ हिजाब पहने आईं नजर, वजह करेगी हैरान

वहीं एक दूसरे ने लिखा- ‘आप ऐसे प्यार कर रही हो, ठीक है, लेकिन ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करनी चाहिए’। वहीं एक और ने लिखा- ‘मां, बेटी को होंठ पर चूमे, ये बिलकुल भी ठीक नहीं है।’ हालांकि दूसरी ओर एक्ट्रेस के फैन्स अभिनेत्री के डिफेंस में भी कमेंट कर रहे हैं। वहीं कुछ ट्रोल्स ने अपने कमेंट में ऐश्वर्या के साथ ही आराध्या पर भी निशाना साधा है।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles