Logo
  • May 21, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

कंगना रनौत ने बॉलीवुड एक्टर पर लगाए गंभीर आरोप?

कंगना रनौत ने बॉलीवुड एक्टर पर लगाए गंभीर आरोप?

Kangana Ranaut and Hrithik Roshan: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फिर एक बार अपने पुराने रिश्तों से धूल हटाती नजर आई हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने कई सारी पोस्ट कर डालीं जब किसी ने उनसे पूछा कि कोई शख्स लोगों के अकाउंट हैक कर रहा है यह दिखावा करके उन्हें ठग रहा है कि वो कंगना रनौत का रिप्रिजेंटेटिव है। इस पर कंगना रनौत कहा कि उन्हें भी एक बार किसी ने यह दिखावा ठग लिया था कि वो ऋतिक रोशन है। उन्होंने नाम लिए बगैर रणबीर कपूर को लेकर भी शॉकिंग बातें कही हैं। कंगना ने लिखा कि वो अलग-अलग नंबरों के उनसे बात करने की कोशिश करते थे।

कंगना रनौत ने फिर पलटे अपने अतीत के पन्ने
कंगना रनौत ने अपनी पोस्ट में लिखा, “फिल्म माफिया हमेशा ही क्रिमिनल एक्टिविटी में लिप्त रहा है, यह सुपरस्टार जिसे मैंने डेट किया था, उसने बाद में दावा किया कि मैंने किसी और को डेट किया है जो उसके होने का दिखावा कर रहा है। वह मुझसे चैट करने के लिए अलग-अलग अकाउंट्स और चैट्स का इस्तेमाल करता था, उसने मेरा भी अकाउंट हैक कर लिया और अजीब चीजें कीं। मुझे लगा कि वह तलाक की प्रक्रिया से गुजर रहा है लेकिन बाद में मुझे पता चला कि इसका उसके रहस्यमयी बर्ताव के साथ कोई लेना देना नहीं था।”

झूठा होता है फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन?
कंगना रनौत ने बताया कि जब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात आती है तो ‘फिल्म माफिया’ किस तरह काम करता है। कंगना रनौत ने लिखा, “वो भारी तादात में फेक टिकट्स खरीद लेते हैं और कलेक्शन्स को प्रभावित करते हैं, साथ ही बिना वजह टिकटों की कीमतें बढ़वा लेते हैं। साथ ही वो आपके व्हाट्सएप डाटा की जासूसी करते हैं और उसे खरीदवा लेते हैं। मैंने कही बार देखा है कि मेरे कॉन्ट्रैक्ट्स और मेरी पर्सनल लाइफ की जानकारी लीक हुई है।”

कंगना को डेट करने के लिए गिड़गिड़ाया था एक्टर
कंगना रनौत ने इन्हें टैलेंटलेस बेवकूफ लोग कहा। उन्होंने कहा कि उनकी प्रवत्ति आपराधित है जो कि बहुत डरावना है। कंगना ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए उन पर एक्शन लेने को कहा। इसके बाद कंगना रनौत ने रणबीर कपूर को भी इस मामले में घसीटा और कहा कि वह डेट करने के लिए उनके आगे गिड़गिड़ाए थे। कंगना रनौत ने लिखा, “एक और सुपरस्टार जो वुमेनाइजर के तौर पर जाना जाता है, मेरे घर पर आया और मुझसे उसके साथ डेट करने के लिए रिक्वेस्ट करने लगा।”

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles