Logo
  • June 25, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

थिएटर्स से ‘राम सेतु’ को रिप्लेस कर रही है ‘कांतारा’! एक ही हफ्ते में फुस्स हुई अक्षय की फिल्म!

थिएटर्स से ‘राम सेतु’ को रिप्लेस कर रही है ‘कांतारा’! एक ही हफ्ते में फुस्स हुई अक्षय की फिल्म!

दिवाली पर रिलीज हुई अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म ‘Ram Setu’ की शुरुआत तो अच्छी रही लेकिन अब एक ही हफ्ते में यह फिल्म पानी मांगती नजर आ रही है। फिल्म को रिलीज हुआ आज सातवां दिन है और फिल्म अभी तक 57 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है। वहीं थैंक गॉड ने 6 दिन में 27 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। हालांकि अब कोई खास भीड़ थिएटर्स में नहीं पहुंच रही है, ऐसे में थिएटर मालिकों ने अपने प्लान में बदलाव किया है।

राम सेतु और थैंक गॉड हुईं फुस्स?
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक कन्नड़ फिल्म कांतारा को रिलीज हुए तीसरा हफ्ता है और अभी भी फिल्म का ऑक्यूपेंसी लेवल 40 पर्सेंट तक है। यानि राम सेतु और थैंक गॉड जैसी फिल्मों को देखने के लिए जहां सिनेमाघरों में 30 प्रतिशत टिकटें बिक रही हैं वहीं कांतारा अकेले तीन हफ्ते बाद भी जलवा कायम किए हुए है।

ICC Mens T20 World Cup 2022: कटरीना कैफ ने थामा बल्ला तो ब्यूटी देख क्लीन बोल्ड हुए भज्जी, ईशान-सिद्धांत ने की दमदार फील्डिंग

कांतारा को मिल रहा ज्यादा सपोर्ट
शनिवार और रविवार को छुट्टी का दिन होने के बावजूद भी ‘कांतारा’ देखने के लिए लोग पहुंचे, जबकि उन्होंने राम सेतु और थैंक गॉड जैसी फिल्मों को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं दिया। छुट्टी के दिन जब फिल्मों को खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है तो ऐसे में वीक डेज में तो किसी भी बात की उम्मीद करना और भी मुश्किल हो जाता है।

 

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles