Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

महाराष्ट्र ने बंद की कर्नाटक के लिए बस सेवा, अब शरद पवार ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

महाराष्ट्र ने बंद की कर्नाटक के लिए बस सेवा, अब शरद पवार ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

Maharashtra और कर्नाटक के बीच सीमा विवाद अब हद से बाहर जाता दिख रहा है। कर्नाटक के बेलगावी जिले के हीरेबागवाड़ी में महाराष्ट्र के रजिस्ट्रेशन नंबर वाले ट्रकों पर आज सुबह हमला हुआ था, जिसके बाद हालात बिगड़ते दिखे हैं। महाराष्ट्र सरकार ने इन घटनाओं पर ऐतराज जताया है। इसके अलावा कर्नाटक के लिए अपनी बस सेवाओं को भी फिलहाल रोक दिया है।

यही नहीं इस मुद्दे पर एकनाथ शिंदे सरकार को दूसरे राजनीतिक दलों का भी साथ मिल रहा है। एनसीपी के मुखिया शरद पवार ने इस मामले में तीखे तेवर दिखाए हैं और कर्नाटक को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

शरद पवार ने मंगलवार को कहा कि महाराष्ट्र के नंबर वाले ट्रकों पर हमले जैसी घटनाएं 24 घंटे के अंदर रुक जानी चाहिए। इसके बाद आप हमारे धैर्य की परीक्षा नहीं ले सकते। इसके अलावा उन्होंने महाराष्ट्र के सभी सांसदों से अपील की है कि वे एकजुट होकर संसद के शीतकालीन सत्र में इस मुद्दे को उठाएं।

Lalu Kidney Transplant : तेजस्वी ने बताया, सिंगापुर में लालू प्रसाद का किडनी प्रत्यारोपण सफल –

यही नहीं उन्होंने एकनाथ शिंदे सरकार को सलाह दी कि वह कोई भी फैसला लेने से पहले सभी दलों को भरोसे में लें। शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र और कर्नाटक के सीमांत इलाकों में जो हो रहा है, वह चिंता बढ़ाने वाला है।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles