Logo
  • May 21, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Uttrakhand: प्रेम, पैसा, सांप का जहर और हत्या

Uttrakhand: प्रेम, पैसा, सांप का जहर और हत्या

उत्तराखण्ड में पहली बार ऐसी सनसनीखेज वारदात का उत्तराखण्ड पुलिस ने खुलासा किया, जिसमें हल्द्वानी के मंडी क्षेत्र में होटल व्यवसायी की सांप से कटवाकर हत्या की गई थी। प्रेम प्रसंग के चलते अंकित चौहान की हत्या का प्लान बनाया गया था। नैनीताल पुलिस ने सैकडो सीसीटीवी खंगाल कर अथक प्रयासों से हत्या का खुलासा करते हुए मंगलवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसकी प्रेमिका सहित चार लोग फरार चले रहे है। जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

बता दें, महिला का नाम डॉली उर्फ माही है, जिसने पूरे हत्याकांड की साजिश रची थी। माही आर्या अंकित की प्रेमिका है। वहीं, एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि, मृतक अंकित चौहान का माही के साथ संबंध भी था और वह लंबे समय से अंकित को ब्लैकमेल करके मोटी रकम भी ऐंठ रही थी। बाद में वह अंकित से अपना पीछा छुड़ाना चाहती थी लेकिन अंकित लगातार उससे मिल रहा था। ऐसे में माही ने अंकित को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया। जिसके लिए उसने सपेरे का सहारा लिया। घटना की रात यानी 14 जुलाई को अंकित उसके घर में 4 घंटे तक रहा।

इस दौरान माही ने सपेरे को बुलाया। अंकित को सांप से कटवाया गया, जिसके थोड़ी देर तक अंकित तड़पता रहा। ऐसे में एक बार फिर दूसरे पैर पर उसे कटवाया गया। इसके बाद अंकित की मौत हो गई। इसके बाद वो लोग लाश को ठिकाने लगाने के लिए भुजियाघाट गए, लेकिन वहां पर कुछ लोग मौजूद थे। इसके बाद उसकी कार को लेकर गौला बाईपास रोड पर पहुंचे और फिर वहां से फरार हो गए।

गजब की प्रतिभा, अनिता चौहान ने एक साथ पास की तीन परीक्षाएं

डॉली ने हल्द्वानी से फरार होने के लिए दिल्ली से टैक्सी मंगवाई थी जिसमें बैठकर सभी लोग भाग गए। हत्याकांड में सपेरे रमेश नाथ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल माही समेत चार लोग फरार चल रहे हैं, जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles