Logo
  • July 25, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

पाक दूतावास के बाहर भाजपा का प्रदर्शन, PM Modi पर किया था निजी हमला

पाक दूतावास के बाहर भाजपा का प्रदर्शन, PM Modi पर किया था निजी हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi ) के पर निजी हमला करने को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली में पाकिस्तानी दूतावास के बाहर प्रदर्शन किया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तानी दूतावास के पास तीन मूर्ति मार्ग पर भारी विरोध प्रदर्शन किया। लोगों ने “पाकिस्तान हाय-हाय” के नारे लगाए। वहीं दिल्ली पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को पाक दूतावास की ओर मार्च करने से रोकने के लिए बैरिकेड्स लगा दिए थे। हालांकि बेकाबू कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड्स की पहली रेखा तोड़ दी। फिलहाल स्थिति को नियंत्रण में लेने के लिए पुलिस ने बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।

इससे पहले भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने ट्वीट कर पाक दूतावास के बाहर प्रदर्शन करने की बात कही थी। सूर्या ने लिखा, “BJYM (भाजपा युवा मोर्चा) ने पाक के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की PM मोदी के खिलाफ अरुचिकर और घटिया टिप्पणी की कड़ी निंदा की। जिस देश का एकमात्र निर्यात आतंकवाद है, उससे इससे बेहतर कुछ भी उम्मीद नहीं की जा सकती। हम आज पाक दूतावास, नई दिल्ली के पास विरोध प्रदर्शन में भाग लेंगे।”

India China clash: तवांग झड़प के बीच केजरीवाल का मोदी सरकार से सवाल, चीन के साथ व्यापार बंद क्यों नहीं करते?

पाक मंत्री ने पीएम मोदी पर की थी बेहूदा टिप्पणी
पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल जरदारी भुट्टो ने गुरुवार को सारी हदें पार करते हुए पीएम मोदी पर निजी हमला किया था। न्यू यॉर्क में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिलावल ने कहा, ‘मैं भारत को बताना चाहता हूं कि ओसामा बिन लादेन तो मर चुका है, लेकिन ‘गुजरात का कसाई’ अभी जिंदा है और भारत का प्रधानमंत्री है।’

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles