Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

उद्धव ठाकरे गुट की प्रत्याशी के पक्ष में उतरे Raj Thackeray, भाजपा को लिखा हैरान करने वाला पत्र

उद्धव ठाकरे गुट की प्रत्याशी के पक्ष में उतरे Raj Thackeray, भाजपा को लिखा हैरान करने वाला पत्र

उद्धव ठाकरे और उनके चचेरे भाई Raj Thackeray एक दूसरे के धुर विरोधी माने जाते हैं। हालांकि राज ठाकरे ने भाजपा को एक पत्र लिखकर चौंका दिया है। पत्र में उन्होंने अंधेरी ईस्ट में होने वाले उपचुनाव की उद्धव गुट की प्रत्याशी ऋतुजा लटके का पक्ष लिया। उन्होंने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से ऐसी मांग की है जिसकी किसी को उम्मीद ही नहीं थी। उन्होंने कहा, अंधेरी पूर्व सीट पर भाजपा को अपना उम्मीदवार नहीं उतारना चाहिए जिससे कि ऋतुजा ल टके जीत सकें।

बता दें कि ऋतुजा पूर्व विधायक रमेश लटके की विधवा हैं। इस साल की शुरुआत में रमेश लटके की मौत हो गई थी। अपने पत्र में राज ठाकरे ने लिखा, मुझे लगता है कि अगर भाजपा अपना प्रत्याशी नहीं उतारती है तो यह यहां के विधायक के लिए श्रद्धांजलि होगी। ऐसा करना भी महाराष्ट्र की महान संस्कृतिका हिस्सा बनना ही होगा। मुझे उम्मीद है कि आप मेरा निवेदन मानेंगे। उन्होंने कहा, रमेश लटके एक बहुत ही अच्छे कार्यकर्ता थे।

राज ठाकरे ने लिखा, लटके ने अपना राजनीतिक सफर एक शाखा प्रमुख के तौर पर शुरू किया था। मैंने उनका राजनीतिक संघर्ष देखा है। उनकी मौत के बाद अगर उनकी पत्नी विधायक बनती है तो रमेश की आत्मा को शांति मिलेगी।

Election Commission ने Himachal Pradesh विधानसभा चुनाव का ऐलान किया, यहां जानिए वोटिंग से जुड़ी तमाम बातें

बता दें कि राज ठाकरे ने उद्धव ठाकरे से मतभेद के चलते ही साल 2006 में अपनी अलग पार्टी (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) बना ली थी। भाजपा की तरफ से राज ठाकरे के इस पत्र का कोई जवाब नहीं दिया गया है। वहीं भाजपा के प्रत्याशी मुरजी पटेल ने कहा है कि अगर पार्टी बोलेगी तो वह अपना नामांकन वापस लेने को तैयार हैं।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles