Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Salman Khan Niece: सलमान खान की भतीजी भी अपना डेब्यू करने के लिए तैयार, 2023 की इस फिल्म में आएंगी नजर!

Salman Khan Niece: सलमान खान की भतीजी भी अपना डेब्यू करने के लिए तैयार, 2023 की इस फिल्म में आएंगी नजर!

Filmmaker Soumendra Padhi: सलमान खान जहां अभी तक लोगों को अपनी फिल्मों के जरिए एंटरटेन कर रहे हैं. वहीं उनकी अगली जेनरेशन भी फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में कदम रखने के लिए तैयार हो रही है. आपको बता दें कि अतुल और अलवीरा अग्निहोत्री की बेटी अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) सलमान खान की भतीजी भी हैं.

सलमान की भतीजी का डेब्यू
सलमान खान की भतीजी अलिजेह अग्निहोत्री बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अलिजेह लगभग दो सालों से एक्टिंग (Acting) और डांसिंग सीख रही हैं. अब उनकी डेब्यू फिल्म के बारे में जानकर तो ऐसा ही लगता है कि उनके माता-पिता और सलमान खान (Salman Khan) के मुताबिक एक्ट्रेस बड़े पर्दे के लिए तैयार हो चुकी हैं.

शहजादा के फर्स्ट लुक में अल्लू अर्जुन स्टाइल में दिखे Kartik Aaryan, होगा बॉयकॉट या मिलेंगी सीटियां?

2023 में रिलीज होगी मूवी
बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अपनी पहली मूवी की शूटिंग (Shooting) की शुरुआत कर चुकी हैं. आपको बता दें कि सलमान खान की भतीजी की ये फिल्म 2023 में रिलीज होने की खबर सामने आ रही है. अब देखने वाली बात तो ये है कि क्या अलिजेह अग्निहोत्री बड़े पर्दे पर अपना जादू चला पाएंगी. हालांकि उनकी स्क्रिप्ट की चॉइस (Script Choice) को अच्छा बताया जा रहा है. जल्द ही आपको इन सारी बातों का जवाब भी मिल जाएगा.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles