Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

शहजादा के फर्स्ट लुक में अल्लू अर्जुन स्टाइल में दिखे Kartik Aaryan, होगा बॉयकॉट या मिलेंगी सीटियां?

शहजादा के फर्स्ट लुक में अल्लू अर्जुन स्टाइल में दिखे Kartik Aaryan, होगा बॉयकॉट या मिलेंगी सीटियां?

Kartik Aaryan के बर्थडे पर उनके फैन्स को बड़ा सरप्राइज मिला है। उनकी अपकमिंग फिल्म शहजादा का फर्स्ट लुक मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। फिल्म देखकर आपको एकदम साउथ इंडियन फिल्मों वाला फील मिलेगा। वहीं कार्तिक को देखकर आपको अल्लू अर्जुन की याद आ जाएगी। कार्तिक को दमदार ऐक्शन में देखकर उनके फैन्स सुपर एक्साइटेड हैं। वहीं अल्लू अर्जुन के फैन्स को लग रहा है कि कार्तिक ने अल्लू को पूरी तरह कॉपी कर लिया है जो कि गलत है। बता दें कि शहजादा अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है।

कृति सैनन हैं लीड ऐक्ट्रेस
फिल्म में कार्तिक आर्यन का नाम बंटू है। कृति सैनन ने उनके बर्थडे पोस्ट में यही नाम लिखा था। साथ ही हिंट दी थी कि बड़ा गिफ्ट आज मिलने वाला है। इस मूवी में कार्तिक आर्यन के साथ लीड ऐक्ट्रेस के रोल में कृति सैनन हैं।

डब को लेकर हुई थी कॉन्ट्रोवर्सी
अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमलो ने जबरदस्त कमाई की थी। फिल्म की हिंदी डबिंग रिलीज को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी भी सामने आई थी। पुष्पा की रिलीज के वक्त जब लोगों के दिलोदिमाग पर अल्लू अर्जुन छाए हुए थे तो फैसला लिया गया था कि अला वैकुंठपुरमलो का हिंदी डब रिलीज किया जाए। हालांकि तब शहजादा का हिंदी वर्जन बन रहा था।

Taarak Mehta की ‘बबीता जी’ का विदेश में हुआ एक्सीडेंट

मनीष गिरीश शाह के पास हिंदी डबिंग के राइट्स थे। रिपोर्ट्स थीं कि शहजादा को नुकसान न हो इसलिए अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ने मुंबई जाकर मनीष को हिंदी डब रिलीज करने को रोका था। दोनों के राइट्स अल्लू अरविंद ने ही बेचे थे।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles