Logo
  • September 8, 2024
  • Last Update August 15, 2024 9:49 am
  • Noida

Shardul Thakur की फिटनेस पर आया अपडेट, क्या खेल पाएंगे बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा ODI?

Shardul Thakur की फिटनेस पर आया अपडेट, क्या खेल पाएंगे बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा ODI?

भारत और बांग्लादेश के बीच जारी तीन मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में क्या Shardul Thakur खेल पाएंगे या नहीं? इस सस्पेंस से टीम के सीनियर बल्लेबाज शिखर धवन ने पर्दा उठा दिया है। मैच से एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेन्स में पहुंचे धवन ने बताया कि शार्दुल फिलहाल फिट हैं, और वह सिलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे। शार्दुल ठाकुर ने सीरीज के पहले मैच में दमदार गेंदबाजी करते हुए 9 ओवर में महज 2.30 के इकॉनमी रेट से 21 रन खर्चे थे।

भारत और बांग्लादेश के बीच जारी तीन मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में क्या शार्दुल ठाकुर खेल पाएंगे या नहीं? इस सस्पेंस से टीम के सीनियर बल्लेबाज शिखर धवन ने पर्दा उठा दिया है।

मैच से एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेन्स में पहुंचे धवन ने बताया कि शार्दुल फिलहाल फिट हैं, और वह सिलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे। शार्दुल ठाकुर ने सीरीज के पहले मैच में दमदार गेंदबाजी करते हुए 9 ओवर में महज 2.30 के इकॉनमी रेट से 21 रन खर्चे थे।

Rashid Khan ने बताया, किसे होना चाहिए भारतीय टीम का अगला कप्तान

टीम इंडिया सीरीज में 0-1 से पिछड़ी हुई है, जब धवन से पूछा गया कि क्या टीम इंडिया पर दूसरे मैच में प्रेशर होगा, तो इस पर उन्होंने कहा, ‘हम कॉन्फिडेन्ट हैं, हम पहले भी ऐसी परिस्थितियों में फंस चुके हैं, हमें पता है कि ऐसी परिस्थितियों से कैसे वापसी करनी है।’

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles