Logo
  • July 24, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

क्या खत्म हो जाएगा Kane Williamson का आईपीएल करियर? मिनी नीलामी में बिकेंगे या नहीं के सवाल पर दिया ऐसा जवाब

क्या खत्म हो जाएगा Kane Williamson  का आईपीएल करियर? मिनी नीलामी में बिकेंगे या नहीं के सवाल पर दिया ऐसा जवाब

न्यूजीलैंड के कप्तान Kane Williamson को सनराइजर्स हैदराबाद ने आगामी सीजन से पहले रिलीज कर दिया है। फैंस के लिए फ्रेंचाइजी द्वारा लिया गया ये फैसला थोड़ा चौंकाने वाला था, क्योंकि टीम ने पिछले साल मेगा नीलामी से पहले केन विलियमसन को पहली पसंद के रूप में टीम में रिटेन किया था। हालांकि केन विलियमसन के नेतृत्व में टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और आईपीएल 2022 में 10 टीमों की लीग में आठवें स्थान पर रही। केन विलियमसन 23 दिसंबर को कोच्चि में होने वाली मिनी नीलामी में अपनी किस्मत आजमाएंगे। भारत के खिलाफ वनडे सीरीज की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विलियमसन ने आगामी नीलामी में उन पर बोली लगेगी या नहीं के सवाल पर कीवी कप्तान ने अच्छा जवाब दिया है।

सनराइजर्स हैदराबाद के साथ केन विलियमसन ने आठ साल बिताएं है और कई बार टीम की कप्तानी भी की है। डेविड वॉर्नर, शिखर धवन के बाद केन विलियमसन फ्रेंचाइजी के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। केन ने 76 मैचों में 36 की औसत से 2101 रन बनाए हैं। केन विलियमसन के लिए मिनी नीलामी में खरीरदार मुश्किल से ही मिलेंगे। क्योंकि न्यूजीलैंड के कप्तान का टी20 क्रिकेट में प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। उनके स्ट्राइक रेट पर सवाल खड़े हो रहे हैं। ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुभवी बल्लेबाज के साथ कप्तान पर कौन दांव लगाएगा।

मुंबई इंडियंस के लिए गुड न्यूज! क्रिकेट मैदान पर Jofra Archer ने किया कमबैक

ऑकलैंड में भारत के खिलाफ पहले वनडे की पूर्व संध्या पर केन विलियमसन ने संवाददाताओं से कहा, “नीलामी के संदर्भ में। आपको पता है कि मुझे इंतजार करना होगा और देखना होगा। यह निश्चित रूप से मेरे ऊपर नहीं है। लोग अपनी टीम के बारे में निर्णय लेते हैं और वे क्या चाहते हैं। ये इसी तरह काम करता है।”
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच हाल की वनडे सीरीज में बहुत कम दर्शक स्टेडियम में पहुंचे। इनमें मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया अंतिम मैच भी शामिल है। यह श्रृंखला इंग्लैंड के टी20 विश्व कप जीतने के चार दिन बाद ही शुरू हो गई थी।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles