Logo
  • May 23, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

पिता ने प्रोड्यूसर्स के साथ हमबिस्तर होने के लिए बेच दिया था इस हेरोइन को

पिता ने प्रोड्यूसर्स के साथ हमबिस्तर होने के लिए बेच दिया था इस हेरोइन को

बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री और बीजेपी लीडर खुशबू सुंदर जोकि वर्तमान में नेशनल कमीशन फॉर वुमेन की सदस्य हैं, उन्होंने अपने बचपन का एक काला सच बताया.

खुशबू ने हाल ही में खुलासा किया कि उनके . खुशबू ने हाल ही में मोजो स्टोरी पर बरखा दत्ता को दिए एक इंटरव्यू में इस घिनौने अनुभव के बारे में विस्तार से बताया और कहा कि इन चीजों से आप रिकवर नहीं कर सकते हैं. वो घाव हमेशा आपके साथ रहता है और वो मेरे साथ जीवन भर रहेगा.

इसके बाद मैंने अपने पिता से मिलना बंद कर दिया था. उन्होंने कहा कि जब मैं 16 साल की थी तभी उन्होंने हमको छोड़ दिया था. मुझे आज भी वो तारीख याद है 13 सितंबर 1986 जब मैंने उन्हें आखिरी बार देखा था।

मैंने जब फिल्मों में काम करना शुरू किया, तो उन्होंने साउथ के प्रोड्यूसर्स से कहा कि मैं 25 हजार में उनके साथ एक रात बिताने के लिए तैयार हूं. वो मुझे बेचने की कोशिश कर रहे थे और मुझे इस बात के बारे में प्रोड्यूसर्स से पता चला. तब मेरा मन उनको जान से मारने का हुआ था, लेकिन मैं अपने हाथ गंदे नहीं करना चाहती थी और कोई भी महिला ऐसा कदम उठाने की कोशिश करेगी.

खुशबू ने आगे बताया कि प्रोड्यूसर्स ने मुझे कहा कि ठीक रहा तुम्हारे पिता ने तुम्हें छोड़ दिया, क्योंकि वो तुम्हारे बारे ऐसी बातें फैला रहे थे.

Raja Hindustani में Aamir Khan और Karisma Kapoor ने ब्रांडी को पीकर किया था किसिंग सीन, सेंसर बोर्ड को भी पसंद आया था यह किसिंग सीन

खुशबू ने कहा कि वो काफी भाग्याशाली रहीं कि उनके प्रोड्यूसर्स काफी अच्छे थे, जिन्होंने उनके पिता की इस ओछी हरकत के बारे में बता दिया. खुशबू ने बताया कि उन्होंने अपने शुरूआती करियर में ज्यादातर साउथ के प्रोड्यूसर्स के साथ काम किया है और ये सारे प्रोड्यूसर्स उनके साथ एक गर्जियन की तरह खड़े रहे हैं. खुशबू ने कहा कि इन सारे प्रोड्यूसर्स मुझे हमेशा कहा कि हम तुम्हारे साथ, अगर कोई भी दिक्कत तो हमें बेझिझक बताना.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles