Logo
  • May 23, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

एचपी ने स्ट्रॉन्ग परफॉर्मेंस और कूलिंग अपग्रेड के साथ सबसे हल्के और पतले गेमिंग लैपटॉप ओमेन ट्रांसेंड 16 किए लांच

एचपी ने स्ट्रॉन्ग परफॉर्मेंस और कूलिंग अपग्रेड के साथ सबसे हल्के और पतले गेमिंग लैपटॉप ओमेन ट्रांसेंड 16 किए लांच

एचपी ने भारत में गेमर्स को श्रेणी में सबसे बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस देने के लिए ओमेन और विक्टस गेमिंग डिवाइस की नई लाइन-अप की घोषणा की। नई रेंज में ओमेन ट्रांसेंड 16, ओमेन 16 और विक्टस 16 लैपटॉप शामिल हैं, जो गेमर्स के प्लेइंग, क्रिएटिंग और वर्किंग को आसान बनाएंगे। नए पोर्टफोलियो को एडवांस्ड ओमेन टेम्पेस्ट कूलिंग फीचर से लैस किया गया है, जो टॉप टाइटल्स गेमप्ले और मल्टी-एप्लीकेशन वर्कलोड के दौरान भी कूलिंग सुनिश्चित करता है। गेमिंग अनुभव को निखारने के लिए ओमेन गेमिंग हब में परफॉर्मेंस मोड और नेटवर्क बूस्टर जैसे फीचर भी दिए गए हैं। एचपी ने शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए नया हाइपरएक्स 27”क्यूएचडी गेमिंग मॉनिटर भी पेश किया है।

हाइब्रिड माहौल में, गेमर्स ऐसे डिवाइस चाहते हैं जो खेलने से लेकर क्रिएशन और सोशलाइजिंग तक कई तरीकों से काम आएं। इसके अलावा, गेमर्स ऐसे डिवाइस चाहते हैं जो उन्हें मोस्ट डिमांडिंग एएए गेम (AAA games) खेलने में सक्षम बनाएं और उनका परफॉर्मेंस ऐसा हो जो मल्टीटास्किंग, 3डी मॉडल रेंडरिंग या अन्य पावरफुल क्रिएटिव टूल्स के प्रयोग को आसान बनाए। एचपी का नया गेमिंग पोर्टफोलियो गेमर्स की इन जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है।

एचपी इंडिया के वरिष्ठ निदेशक (पर्सनल सिस्टम्स) विक्रम बेदी ने कहा, ‘भारत के युवा पीसी गेमिंग को तेजी से अपना रहे हैं और भारत को दुनिया के अग्रणी पीसी गेमिंग देशों में से एक के रूप में स्थापित कर रहे हैं। इसे देखते हुए, एचपी अपने नए पोर्टफोलियो के साथ हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के एक वर्ल्ड क्लास इकोसिस्टम का विस्तार कर रहा है, जिसे गेमर्स को सशक्त बनाने और गेमिंग, क्रिएटिंग व कनेक्टिंग तक हर पहलू में उन्हें बेहतरीन एक्सपीरियंस देने के लिए डिजाइन किया गया है।’

Smart Washing Machine: वाई फाई से कनेक्ट होगी वॉशिंग मशीन, आवाज से होगी कंट्रोल

ओमेन गेमिंग हब: बेहतरीन एक्सपीरियंस के लिए नए गेमिंग सॉफ्टवेयर अपडेट्स

आज पेश किए गए सभी प्रोडक्ट्स को नए पावरफुल ओमेन गेमिंग हब फीचर्स के साथ गेमर्स को पर्सनलाइज्ड पीसी एक्सपीरियंस देने के लिए बनाया गया है। ओमेन ऑप्टिमाइजर में प्रोसेसर कोर एफिनिटी ऑप्टिमाइजेशन एफपीएस[iii] में 10 प्रतिशत तक सुधार करने में मदद करता है। ओमेन और विक्टस लैपटॉप में ईको मोड से बैटरी लाइफ 20 प्रतिशत तक बढ़ जाती है[iv] और शांत गेमिंग सेशन के लिए फैन नॉइस में 7 डीबी तक की कमी आती है। परफॉर्मेंस मोड, नेटवर्क बूस्टर, सिस्टम वाइटल्स जैसे अन्य फीचर्स के साथ ओमेन गेमिंग हब गेमिंग डिवाइस के अनुभव को अधिक सुखद और मजेदार बनाता है।

ओमेन ट्रांसेंड 16: हाइब्रिड गेमिंग लाइफस्टाइल को अपनाएं

ओमेन ट्रांसेंड 16 लैपटॉप एनवीडिया® जीईफोर्स® आरटीएक्स™ 4070 सीरीज ग्राफिक्स और 13th जनरेशन के इंटेल® कोर™ आई9-13900एचएक्स प्रोसेसर के साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वाला एचपी का सबसे पतला और हल्का गेमिंग पीसी है। इसे अत्याधुनिक स्क्रीन, प्रीमियम स्लिम चेसिस और हाई-एंड इंटर्नल कंपोनेंट्स के साथ गेमिंग और क्रिएशन के लिए बनाया गया है। ओमेन ट्रांसेंड 16 एचपी का सबसे पतला और हल्का गेमिंग लैपटॉप[v] है, जिसका वजन 2.1 किलोग्राम से कम और मोटाई 19.9 मिमी है।

  • पोर्टेबल डिजाइन: यह पहला और एकमात्र ओमेन लैपटॉप है, जिसमें मैग्नीशियम फ्रेम[vi] का प्रयोग किया गया है, जिससे यह एचपी का सबसे पतला और हल्का गेमिंग लैपटॉप बन गया है। 97 वाट ऑवर बैटरी पैक के साथ यह गेमर्स को लंबी बैटरी लाइफ के साथ प्रीमियम ऑन-द-गो एक्सपीरियंस देता है।
  • शानदार परफॉर्मेंस: रीयल-टाइम सीपीयू और जीपीयू कैपेसिटी का सटीक पता लगाने के लिए ओमेन गेमिंग हब में ओमेन डायनामिक पावर[vii] का पूरा लाभ उठाएं।
  • कूल डिजाइन: एडवांस्ड ओमेन टेम्पेस्ट कूलिंग के साथ टॉप टाइटल्स और मल्टीटास्किंग के दौरान भी लैपटॉप ठंडा रहता है। अधिकतम कूलिंग के लिए इसे बड़े आउटलेट ओपन रेश्यो और मजबूत थर्मल एयरफ्लो के साथ बनाया गया है।
  • ब्राइट विजुअल्स: डिवाइस इनक्रेडिबल डिटेल्स और वाइब्रेंट ट्रू-टु-लाइफ कलर्स के लिए एक्स्ट्रीम एचडीआर 1000 प्रदान करता है। 16:10 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ वीडियो, ऑडियो एडिटिंग और फोटोग्राफी के दौरान गेमर ज्यादा प्रोडक्टिविटी के लिए ज्यादा रीयल स्क्रीन देख सकते हैं।
editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles